Ram Setu - Akshay Kumar

Movie “Ram Setu”: Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म “राम सेतु” का गाना ‘जय श्री राम’ हुआ रिलीज, दिवाली से पहले ही मिल गया राम भक्तों को सबसे प्रिय उपहार


movie poster of Ram Setu
Akshay Kumar, Satya Dev, Jacqueline Fernandez, Nushrratt Bharuccha, Abhishek Sharma

Akshay Kumar’s Movie ‘Ram Setu’ released song “Jay Shri Ram” before Diwali

The SPD News : दिवाली के त्यौहार में बस कुछ ही दिन बाकी है और वही बॉलीवुड इस दिवाली पर बड़े ही धमाके करनेकी योजना में है. जी हां इस दिवाली पर बॉलीवुड के दो बड़े सितारों की फ़िल्में रिलीज होने जा रही है, जो लोगों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ने वाली है. बॉलीवुड के कुमार यानि कि Akshay Kumar (अक्षय कुमार) अपनी फिल्म ‘रामसेतु’ (Ram Setu) और वही दूसरी तरफ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Ajay Devgan (अजय देवगन) अपनी फिल्म ‘थैंक गोड’ (Thank God) को बॉक्स ऑफिस पर ले आ रहे है.

अक्षय कुमार फिल्म ‘राम सेतु’ का ‘जय श्री राम’ गाना हुआ रिलीज

इस दिवाली से पहले ही अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ का गाना ‘जय श्री राम’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को शेखर अस्तित्व ने बड़े ही ध्यान से लिखा है और इसके बोल भी भगवान श्री राम की मर्यादा पुरुषोत्तम वाली छवि से जोड़कर गाये गए है. विक्रममोंट्रोसद्वारा गाया गया यह गाना वास्तव में श्री राम भक्तों को जोश और भक्तिभाव से भर देने वाला है. इस फिल्म के चाहने वालों की माने तो दिवाली से ठीक पहले इस गाने का रिलीज होना और लोगों को मिलना मतलब यह दिवाली के किसी उपहार से कम नही है. आपको बता दे कि अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में सत्यदेव, जैकलीनफर्नांडीज, नुसरतभरुचा, नासिर, प्रवेशराणाऔरजेनिफरपिकिनाटोभीहैं. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे है, जिनके अनुसार यह फिल्म दिवाली के ठीक अगले दिन 25 अक्टूबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

आप भी सुनिये यह गाना-

Song : Jay Shree Ram from upcoming movie “Ram Setu”

There will be a fierce clash at the box : ‘Ram Setu’ Vs ‘Thank God’

बॉक्स ऑफिस पर मचेगा घमासान क्लैश

दिवाली पर दो बड़े बॉलीवुड स्टार्स की फ़िल्में रिलीज होने जा रही है. अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘राम सेतु’को लेकर बड़ी अच्छे से तैयारी कर रहे है और वही अजय देवगन की अपनी फिल्म ‘थैंक गोड’ के प्रचार में लगे हुए है. वैसे देखा जाये तो दोनों ही अभिनेताओं के फैन्स में कोई कमी नहीं है. ऐसे में बस देखना यह है कि इस बार कौनसी फिल्म अपने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोडती है?

Thank God and Ram Setu will clash at the box office on Diwali 2022
Thank God and Ram Setu will clash at the box office on Diwali 2022

दिवाली के मौके पर लोगों के पास आनंद लेने के लिए दोनों फिल्मों में से अपनी पसंदीदा फिल्म चुनने का अवसर है, जिसके कारण वे अपने परिवार या दोस्तों के साथ बहुत ही अच्छा समय व्यतीत कर सकते है. फिल्म के एक साथ एक ही दिन रिलीज होने के कारण बॉक्स ऑफिस में कमाई और फिल्म की चर्चा को लेकर घमासान क्लैश होने वाला है. यह लोगों पर निर्भर करता है कि इस बार बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर किसका सिक्का चलने वाला है? आप भी इन दोनों में से अपनी पसंदीदा फिल्म को अवश्य देखे और फिल्म को रेटिंग दे.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Airtel-5G-Plus-Network Next post भारती एयरटेल ने लॉन्च किया इन आठ बड़े शहरों में Airtel 5G Plus नेटवर्क, जानिये कैसे ले सकते है इस सेवा का लाभ