20-year-old student marries 52-year-old teacher in love

20-year-old student marries 52-year-old teacher in love: 20 साल की पाकिस्तानी स्टूडेंट को हो गया इस 52 साल के टीचर से प्यार और फिर कर ली शादी


20 साल की पाकिस्तानी स्टूडेंट को हो गया इस 52 साल के टीचर से प्यार : (Credit- Syed Basit Ali/YouTube)
20 साल की पाकिस्तानी स्टूडेंट को हो गया इस 52 साल के टीचर से प्यार : (Credit- Syed Basit Ali/YouTube)

20-year-old student marries 52-year-old teacher in love: आए दिन सोशल मीडिया और न्यूज चैनल्स पर प्यार मे शादी करने और भाग जाने की खबरे आती रहती है। लोग प्यार के मामले सारी हदे पार कर लेते है फिर उन्हे न तो परिवार दिखता है और न ही इज्ज़त. आपने यह बात तो अवश्य ही सुनी होगी कि प्यार अंधा होता है. इस बात का सबूत हमे आए दिन लव स्टोरी की खबरों मे मिल जाता है.

आज हम बात करने जा रहे है एक ऐसे लव कपल की, जिसके बारे मे सुनकर आपको जरूर अजीब लगेगा. फिर आप भी कहने लगेंगे कि वास्तव मे प्यार मे इंसान कुछ भी कर सकता है. दरअसल सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक लव स्टोरी काफी चर्चा मे चल रही है. यह स्टोरी है एक 20 साल की स्टूडेंट और 52 साल के टीचर की। जिसमे दोनों को एक-दूसरे से सिद्दत वाला प्यार हो जाता है और वे शादी करने का फैसला भी कर लेते है, चाहे कोई भी उनके इस रिश्ते के खिलाफ क्यों न हो.

जनिये क्या है पूरी कहानी

पाकिस्तान मे रहने वाली जोया नूर वहा के एक कॉलेज से बी. कॉम. की पढ़ाई कर रही थी. जोया की क्लास मे साजिद अली नाम के एक टीचर उन्हे पढ़ाने आया करते थे. वे हमेशा हर स्टूडेंट को काफी मेहनत से समझाते और पढ़ाते थे. उनका स्वभाव भी काफी अच्छा था. उनकी क्लास मे जोया का मन हमेशा बना रहता था और वह उस टीचर को बड़े ध्यान से सुना करती थी. कुछ महीनों मे जोया को अपने ही उस टीचर से प्यार हो गया। अब बात यह थी कि वह अपने प्यार की बात टीचर साजिद अली से कर नहीं पा रही थी.

Student Teacher Love : (Credit- Syed Basit Ali/YouTube)
Student Teacher Love : (Credit- Syed Basit Ali/YouTube)

आपको बता दे कि स्टूडेंट जोया की उम्र महज 20 साल थी और उनके टीचर जिनसे जोया को प्यार हो गया था उनकी उम्र 52 साल थी. जोया अपना दिल कुछ इस कद्र दे बैठी थी कि उसे उम्र का अंतर भी नज़र नहीं आ रहा था. जोया किसी भी तरह से साजिद को इस बारे मे बता देना चाहती थी. वह कई बार मौके की तलाश मे रहती थी. साजिद अली जोया को कई बार इगनोर कर चुके थे, लेकिन फिर भी एक दिन जब साजिद अली अकेले थे, तब जोया ने मौके का फायदा उठाकर उनके पास जाकर उन्हे प्रपोज कर लिया और शादी करने का प्रस्ताव रखा. काफी देर तक बाते होने के बाद साजिद ने भी उसे एक्सैप्ट कर लिया.

आखिरकार कर ली साजिद सर से शादी

जब सारी बात बन चुकी थी तो जोया ने अपने टीचर साजिद अली से शादी कर ली. दोनों के परिवार के लोग और रिश्तेदार इस खबर से बहुत नाराज़ थे. उम्र मे 32 साल का अंतर होने के कारण लोग काफी नाराज़ थे। सोशल मीडिया पर यह खबर खूब वायरल हो गई थी, जिस पर कई लोगों ने उन्हे शादी की खूब-खूब बधाईया भी दी.

Interview of student and teacher | Syed Basit Ali : (Credit- Syed Basit Ali/YouTube)

एक इंटरव्यू के दौरान जोया ने अपनी लव स्टोरी बयान करते हुये कहा कि साजिद सर उन्हे शुरू से काफी अच्छे लगते थे. वह उनके लूक, पर्सनालिटी और स्वभाव से काफी प्रभावित थी. इस बात पर वह अपना दिल अपने टीचर को दे बैठी थी. जोया ने यह भी कहा कि साजिद ने उन्हे बहुत इग्नोर किया, लेकिन फिर भी उसने कभी हार नहीं मानी. आखिरकार अपने दिल की बात साजिद के सामने रख ही ली और उनसे कहा कि वह उनसे बेहद प्यार करती है और शादी करना चाहती है. इस प्रपोसल के बाद साजिद उनके हो गए.

जोया कहती है कि अपने प्रेमी से शादी करने के बाद वह खुश रह पाएगी, ऐसे मे उनके इस रिश्ते से किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

White hair problem Previous post White hair problem at a young age don’t worry: कम उम्र में सफेद बालों से है बहुत परेशान, तो अपनाये ये घरेलू नुस्खे : करेगा रामबाण का काम
Benefits of Cardamom Next post Health Updates: एक छोटी इलायची और इतने सारे लाभ : जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर