Amrish Puri Namrata Puri Viral

Amrish Puri Namrata Puri Viral: विलेन नंबर 1 अभिनेता अमरीश पुरी की बेटी की तस्वीरे हुई सोशल मीडिया पर वायरल, दिखती है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश


Amrish Puri Namrata Puri Viral
Amrish Puri Namrata Puri Viral

Amrish Puri Namrata Puri Viral: अभिनेत्ता अमरीश पुरी का नाम आते ही सभी लोगों को उनकी पुरानी फिल्मों की याद आ जाती है. उन्होंने अपने जीवन में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अपने किरदार को उन्होंने इतना अच्छे से निभाया है कि आज भी उनके निधन के बाद भी लोग उन्हे याद करते है. लोग उनके काम की पूजा करते है. उन्हें फिल्मो में अक्सर विलेन का रोल दिया जाता था जिसमे वह अपने किरदार को बहुत ही अच्छे पेश करते थे. वह एक्टिंग में अपनी जी-जान लगा देते थे. विलेन के रोल में वह इतने खतरनाक नज़र आते थे कि उनका नाम सुनते ही एक बार रूह काँप उठे.

अमरीश पुरी ने सन 1967 में फिल्मों में कदम रखा था और अपने करियर की शुरुआत की थी. 1967 से लेकर 2005 तक उन्होंने करीब 450 फिल्मो में काम कर लिया था और लोगों में उनकी इतनी डिमांड और उनके बेहतरीन अभिनय के कारण वह अपने फ़िल्मी करियर में सफल हो गए थे. 12 जनवरी 2005 को इस दिव्य पुरुष का निधन हो गया.

Amrish Puri bollywood pictures
Amrish Puri bollywood pictures

अमरीश पुरी फिल्मो में भले भयंकर रूप में नज़र आते थे. लेकिन असल ज़िन्दगी में उतने ही सरल स्वभाव के धनी थे. आज भी टीवी पर उनकी फिल्मे चलती है और लोग उन्हें खूब याद करते है. अमरीश पुरी को उनकी विलेन की खतरनाक एक्टिंग के कारण बॉलीवुड का नंबर 1 विलेन माना जाता है.

आपको बता दे कि हाल ही कुछ दिनों पहले अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमे वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नज़र आ रही है. उनकी तस्वीरे देख कई दीवाने उनकी तस्वीरे शेयर कर रहे है और खूबसूरत कमेंट्स भी कर रहे है.

Viral: अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी
Viral: अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी

नम्रता ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और फ़िलहाल वह अपने काम पर पूरा फोकस कर रही है. वह खुद को बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से दूर रख रही है. वैसे वह किसी खूबसूरत अभिनेत्री से कम नहीं लगती.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Benefits of Cardamom Previous post Health Updates: एक छोटी इलायची और इतने सारे लाभ : जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर
Kannada actress Next post Bollywood – Kannada actress has made millions of people crazy: यह कन्नड़ अभिनेत्री कर चुकी है लाखों लोगों को अपना दीवाना, 2-2 शादियों के बाद भी लगती है बेहद हॉट