Airtel-5G-Plus-Network

भारती एयरटेल ने लॉन्च किया इन आठ बड़े शहरों में Airtel 5G Plus नेटवर्क, जानिये कैसे ले सकते है इस सेवा का लाभ


Airtel 5G Network
Airtel 5G Plus Launch (2022)

Airtel Launched Airtel 5G Plus Network in India

The SPD News : देश भर में 5G सेवा लॉन्च होने के बाद भारतीय नेटवर्क कंपनी एयरटेल ने भी अपनी कमर कस ली है. बीते गुरूवार को ही एयरटेल ने देश भर में Airtel 5G Plus सेवा को शुरू कर दिया है. इस सेवा को लोगों तक पहुचाने और लोगों को नेटवर्क की दुनिया में एक नया अनुभव देने और कदम रखने के लिए एयरटेल इस बार अपनी पूरी तैयारी में है. गुरुवार को 5G सेवा शुरू करने के बाद एयरटेल ने आठ बड़े शहरों को सबसे पहले अपनी सेवा देने के लिए चुना है. आपको बता दे कि उन आठ शहरों में दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, सिलीगुड़ी, नागपुर और वाराणसी शामिल है, जहा पर एयरटेल 5G प्लस सेवा को शुरू कर दिया गया है. ऐसे में वहा लोगों में काफी उत्साह देखा जा सकता है. कंपनी के अनुसार आठ शहरों के लोगों द्वारा इस नेटवर्क के अनुभव के बाद साल 2023 के अंत तक इस नेटवर्क को पूरे देश में मिलने की संभावना है.

जानिए सुपरफ़ास्ट Airtel 5G Plus नेटवर्क के लाभ और बहुत कुछ…

भारती एयरटेल एकमात्र ऐसी कंपनी है जिसने भारत में सबसे पहले हैदराबाद में 5G का सफल परिक्षण किया और दुनिया का सबसे विकसित ईकोसिस्टम बनाया है. यही कारण है कि Airtel पिछले 27 सालों में भारत को एक बेहतरीन नेटवर्क का अनुभव प्रदान करके देश की दूरसंचार क्रांति में सबसे आगे रहा है. Airtel के सीईओ गोपाल विट्टल हमेशा कहते है कि हम हमारे ग्राहकों को एक अच्छा नहीं बल्कि बेहतरीन अनुभव प्रदान कर बेहतरीन नेटवर्क का निर्माण करते है, जिसके कारण इस देश की जनता को Airtel पर पूरा भरोसा है. आपको बता दे कि एयरटेल ने अपने नेटवर्क का विस्तार छोटे से छोटे गाँव तक कायम कर लिया है. ऐसे में देश भर में करोड़ों ग्राहक इस कंपनी से जुड़े है.

Airtel 5G Plus Users Experience

Airtel 5G Plus लॉन्च होने के बाद संबंधित शहरों के लोगों के इसके अनुभव को लेकर काफी उत्साहित देखा जा सकता है. कंपनी के अनुसार 5G नेटवर्क के आ जाने से लोगों को पहले की तुलना मे 30 गुना ज्यादा स्पीड मिलेगी. जिससे वे अपने ऑफिस का काम घर पर ही आसानी से कर पायेंगे और इससे ऑनलाइन एजुकेशन में भी बहुत ही अच्छा अनुभव मिल पायेगा. इसके अलावा ऑनलाइन विडियो स्ट्रीमिंग, डाउनलोडींग, गेमिंग और विडियो कांफ्रेंसिंग में भी बेहतर अनुभव मिल पाएंगे. कंपनी ने इस बारे में ऐसा ही कहा कि इस 5G सेवा का अनुभव लेने के लिए ग्राहकों को कोई अतिरिक्त रिचार्ज करवाने की जरुरत नहीं पड़ेगी, वे मौजूदा प्लान में ही इस सेवा का उपयोग कर पाएंगे. इस सेवा का उपयोग करने के जरुरी यह है कि आपके पास 5G सपोर्टेड मोबाइल हो. फिर 4G सिम पर भी इस सेवा का आनंद लिया जा सकेगा.

क्या आप भी Airtel 5G Plus सेवा का अनुभव करना पसंद करेंगे?

यदि आप भी एयरटेल 5G वाले शहरों से है तो आपके पास इस नेटवर्क का अनुभव करने का शानदार मौका हो सकता है. इसके लिए आपको सिर्फ अपना 5G वाला स्मार्टफोन तैयार रखना है. यदि आपके पास सिम 4G है तब भी आप इस सुविधा का लाभ ले सकते है और अधिक जानकारी के लिए आप Airtel Thanks App जा सकते है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Ram Setu - Akshay Kumar Previous post Movie “Ram Setu”: Akshay Kumar की अपकमिंग फिल्म “राम सेतु” का गाना ‘जय श्री राम’ हुआ रिलीज, दिवाली से पहले ही मिल गया राम भक्तों को सबसे प्रिय उपहार
Dhanteras 2022 Next post Dhanteras 2022 : धनतेरस के शुभ दिन ख़रीदे ये छोटी-छोटी चीजे, बनी रहेगी भगवान् धनवंतरी की भरपूर कृपा