Kannada actress

Bollywood – Kannada actress has made millions of people crazy: यह कन्नड़ अभिनेत्री कर चुकी है लाखों लोगों को अपना दीवाना, 2-2 शादियों के बाद भी लगती है बेहद हॉट


Kannada actress has made millions of people crazy
Kannada actress has made millions of people crazy

Bollywood – Kannada actress has made millions of people crazy: फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रिया है जो आये दिन सोशल मीडिया अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरों से लोगों को पागल सा कर देती है. उनके फैन्स उनसे जुडी हर जानकरी के लिए उनका इंतजार करते है. अक्सर इन अभिनेत्रिओं की खूबसूरती का राज़ इनका कमाल का मेकअप होता है. लेकिन बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रिया ऐसी भी है जो आज भी बिना मेकअप के बहुत खूबसूरत और हॉट लगती है. फैन्स आज भी उन्हें बेहद पसंद करते है.

Kannada Actress
Kannada Actress

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जो 2 शादिया करने के बाद भी लाखों लोगों का दिल लुभा रही है. हम आपको बताने जा रहे है कन्नड़ अभिनेत्री माधवन की. इन्होने 18 साल की उम्र से ही मोडलिंग शुरू कर दी थी. जिसके बाद इन्हें फिल्मों में काम करने के ऑफ़र आने लगे थे.

इन्होंने कई कन्नड़. तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया और अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. साल 1991 से ही बाल्यावस्था में उन्होंने किरदार निभाना शुरू कर दिया था. फिर धीरे-धीरे उन्हें काम मिलता चला गया और साल 1999 तक वह देशभर में फेमस हो गई थी. उनकी ज़िन्दगी ने एक नई रफ़्तार सी पकड़ ली थी.

bollywood news
Actress Kavya Madhvan

आपको बता कि अपनी ज़िन्दगी की 35 साल उम्र में वे अब तक 2 शादियाँ कर चुकी है. अपनी पहली शादी के बाद उन्हें 2 बच्चे हुए और दूसरी शादी के बाद एक भी बच्चा नहीं हो पाया. फिलहाल उनकी उम्र 45 साल की हो चुकी है फिर भी वह काफी यंग दिखती है.

अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के कारण आज भी लोग उन्हें खासा पसंद करते है. आये दिन सोशल मीडिया पर लोग उनकी तस्वीरे पसंद करते है और शेयर भी करते है. फ़िल्मी करियर में अपनी बेहतरीन अदाकारी से उन्होंने काफी नाम कमाया है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Amrish Puri Namrata Puri Viral Previous post Amrish Puri Namrata Puri Viral: विलेन नंबर 1 अभिनेता अमरीश पुरी की बेटी की तस्वीरे हुई सोशल मीडिया पर वायरल, दिखती है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश
Google Certificate Course 2022 Next post Google Certificate Course 2023: अब Google मुहैया करवा रहा है ये फ्री courses और मिलेगा साथ में Certificate भी