Salman-Karishma Marriage

Bollywood superstar Salman Khan is going to marry actress Karishma Kapoor at the age of 57, Viral News: 57 साल की उम्र में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान करने जा रहे है एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबरें


Bollywood-Viral News: बॉलीवुड सुपरस्टार व दिग्गज अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की शादी की खबरे आए दिन आती रहते है. उनके फैंस भी बेसब्री से उनकी शादी की खुशखबरी का इंतज़ार कर रहे है. आपको बता दे कि सलमान खान की उम्र 57 साल हो चुकी है और हाल ही एक उनकी शादी को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसने पूरे सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है. जी हा! सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खबर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे उनकी शादी की बात को लेकर बताया जा रहा है.

Bollywood superstar Salman Khan is going to marry actress Karishma Kapoor at the age of 57
Bollywood superstar Salman Khan is going to marry actress Karishma Kapoor at the age of 57

दरअसल खबर के अनुसार बॉलीवुड के सलमान खान अब शादी करने मन रहा रहे है. सलमान खान की करिश्मा कपूर से शादी की बाते सामने आ रही है. यह खबर सुनने के बाद उनके फैंस के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो गए है.

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की बड़ी बहन है जिनका दिल्ली के बिजनेसमेन संजय कपूर (Sanjay Kapoor) से शादी के बाद तलाक हो गया था। उसके बाद से करिश्मा ने अपने जीवन को अकेले ही जीना सीख लिया. अपने करियर में उन्होने कई बेहतरीन फिल्मे की है और वे सलमान खान के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है, जो कि लोगों को काफी पसंद आई थी और हिट भी रही है. करिश्मा अब अपने दो बच्चो के साथ अकेले जीवन बिता रही है. वही सलमान खान भी अभी तक कुँवारे है.

Salman Karishma Viral Bollywood News
Salman Karishma Viral Bollywood News

Bollywood superstar Salman Khan is going to marry actress Karishma Kapoor at the age of 57, Viral News

इंटरनेट पर वायरल हुई सलमान-करिश्मा की तस्वीरे

इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरे दरअसल ईद की है। करिश्मा कपूर ने यह तस्वीरे ईद के मौके पर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन तस्वीरों मे सलमान खान करिश्मा कपूर के साथ बेहद खुश नज़र आ रहे थे. यह देख कर हर किसी के मन को यह जोड़ी भा गई.

Pictures of Salman-Karisma went viral on the internet
Pictures of Salman-Karisma went viral on the internet

वैसे भी देखा जाए तो सलमान खान भी अभी तक कुँवारे है और वही करिश्मा कपूर का भी संजय कपूर से तलाक हो चुका है और वह अकेली रहती है तो दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट लग रहे है. ऐसे मे इनकी यह तस्वीरे हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रही है.

इससे पहले भी वायरल हुई थी सलमान खान की शादी की खबरे

करिश्मा कपूर से पहले सलमान खान के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की भी तस्वीरे वायरल हो गई थी. उस वक्त उनके फैंस सलमान और सोनाक्षी की शादी की खबर की पुष्टि का इंतज़ार करने लगे थे.

Sonakshi Sinha Reacts To Her Morphed Wedding Pictures With Salman Khan, Has A Hearty Laugh Over It(Pic Credit: Instagram/aslisona, beingsalmankhan, Facebook)
Sonakshi Sinha Reacts To Her Morphed Wedding Pictures With Salman Khan, Has A Hearty Laugh Over It(Pic Credit: Instagram/aslisona, beingsalmankhan, Facebook)

वैसे पिछले लंबे समय से हम सब देखते आ रहे है कि सलमान खान की शादी की बात हर जगह पर चर्चा मे रहती है. वैसे सलमान-करिश्मा की शादी की यह खबरे भले ही सच हो या न हो, लेकिन लोगों को यह जोड़ी बहुत पसंद आ गई है. ऐसे मे दोनों एक-दूसरे से ब्याह रचाकर एक सुखी वैवाहिक जीवन का आनंद ले सकते है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Google Certificate Course 2022 Previous post Google Certificate Course 2023: अब Google मुहैया करवा रहा है ये फ्री courses और मिलेगा साथ में Certificate भी
Sharma with his wife Urmila Next post Viral News – This man of 175 kg reduced 75 kg weight by surgery: 175 किलो के इस व्यक्ति ने घटाया सर्जरी से 75 किलो वजन, उत्तर प्रदेश का सबसे ज्यादा वजन घटाने वाला मामला आया सामने