Ira Khan And Noopur Shikhare

Bollywood News – Ira Khan got engaged to her boyfriend: लॉकडाउन में हुआ प्यार और अब कर ली आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई, धूमधाम से किया सेलिब्रेट आमिर खान के पूरे परिवार ने


Bollywood News – Ira Khan got engaged to her boyfriend
Bollywood News – Ira Khan got engaged to her boyfriend

Ira Khan got engaged to her boyfriend: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान, जिनकी एक्टिंग के लोग दीवाने से है, उनके परिवार में ख़ुशी का माहोल सा छा गया है. जिसके कारण आमिर खान एक अलग ही अंदाज में लोगो के सामने आ रहे है. लोगों के लिए भी आमिर खान का यह रूप काफी चौका देने वाला है.

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे  से सगाई कर ली है. यह सगाई दोनों परिवारों को आपसी सहमति के बाद ख़ुशी से की गई और इसे धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. इस सगाई के फंक्शन की काफी तस्वीरे सामने आई है, जिसमे पूरा खान परिवार ख़ुशी मनाता  हुआ नज़र आ रहा है.

आमिर खान भी बेटी की इस ख़ुशी में उनके साथ शामिल दिखाई दे रहे है और एक नए अंदाज़ में सेलिब्रेशन के लिए सबके साथ पहुचे. इस बार उनका लुक वाकई में बहुत ही अलग नज़र आ रहा था. आमिर ने ऑउटफिट में सफ़ेद डिज़ाइनर कुर्ता और सफ़ेद रंग का पायजामा पहन रखा था. यही नहीं इसके साथ-साथ उनके सफ़ेद बाल, सफ़ेद दाढ़ी और मूंछे साफ-साफ दिखाई दे रही थी. दाढ़ी काफी लम्बी नज़र आ रही थी. आमिर का यह लुक सबसे अलग और शानदार था. सभी लोग उनके इस लुक के कारण प्रभावित हो रहे थे.

वही बेटी आयरा खान भी लाल रंग के गाउन में बहुत ही खुबसुरत और बोल्ड नज़र आ रही थी और उनके साथ नूपुर शिखरे ब्लैक रंग का टक्सिड़ो पहने नज़र आ रहे थे. दोनों ही एक दूसरे के साथ इतने अच्छे लग रहे थे, मानों दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हो.

आयरा का लॉकडाउन वाला प्यार

साल 2020 में आयरा खान को नूपुर शिखरे से प्यार हो गया था. उस वक्त नूपुर स्टारकिड के जिम ट्रेनर हुआ करते थे. आपको बता दे कि अभिनेता आमिर खान को भी नूपुर शिखरे ट्रेन कर चुके है. इधर लॉकडाउन का समय था और फिर भी आयरा-नूपुर ने एक-दूसरे से मिलना नहीं छोड़ा. धीरे-धीरे वे दोनों एक-दूसरे के बहुत  करीब आ गए और उन्हें सिद्दत वाला प्यार हो गया. फिर एक समय ऐसा भी आया जब वे एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से पागल हो गए थे. अब बस उन्हें अपने प्यार के आगे सब कुछ फीका नज़र आ रहा था.

आयरा खान ने  इंस्टाग्राम पर शेयर किया था प्रपोसल वीडियो

जब नूपुर शिखरे ने आयरा खान को प्रपोस किया था. तब आयरा इस प्रपोसल से बहुत खुश नज़र आ रही थी और ऐसे में उन्होंने इस मोमेंट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लिया. तब लोगों को उनके इस रिश्ते के बारे में पता चल गया था.

लम्बे समय से चल रही थी सगाई की बाते

एक रिपोर्ट के अनुसार सुनने में आया है कि प्यार में दोनों इतने खो गए थे कि आयरा खान और नूपुर शिखरे की रिश्ते की बात उनके घरो तक पहुच गई थी. वे इस सगाई को बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं रखना चाहते थे. ऐसे में दोनों के परिवार वाले आखिरकार मान ही गए और बच्चों की ख़ुशी में शामिल हो गए. इधर आयरा भी अपनी सिंपल लव स्टोरी की तरह ही इस सगाई को बड़े ही सिंपल तरीके से करना चाहती थी, जिसके कारण उन्होंने एक प्राइवेट सेरेमनी रखकर वही पर एक-दूसरे को अंगूठी पहनाकर प्यार के इस पवित्र रिश्ते को सगाई के बंधन में बदल लिया और दोनों एक-दूसरे के साथ धागे की तरह बंध गए.

आयरा खान और नूपुर शिखरे की सगाई में पहुचे ये लोग

आयरा खान और नूपुर शिखरे की सगाई में आयरा के मा-बाप के अलावा उनका छोटा भाई किरण राव खान, आजाद राव खान और जुनैद खान इस सगाई की सेरेमनी में शामिल हुए. वही आयरा की दादी जीनत हुसैन भी नज़र आई और उनके साथ कजिन भाई इमरान खान भी वही मौजूद थे. इसके अलावा आमिर खान की दोनों बहने भी ख़ुशी के इस मौके में शामिल हुई.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sharma with his wife Urmila Previous post Viral News – This man of 175 kg reduced 75 kg weight by surgery: 175 किलो के इस व्यक्ति ने घटाया सर्जरी से 75 किलो वजन, उत्तर प्रदेश का सबसे ज्यादा वजन घटाने वाला मामला आया सामने
Education – Job Alert Next post Education – Job Alert: 10 वीं के बाद करना चाहते है बढ़िया सी जॉब तो कर सकते है ये डिप्लोमा कोर्स