Viral Updates

Viral Updates: 6 साल की मासूम लड़की को 60 साल के दुकानदार ने बनाया हवस का शिकार, लड़की गई थी दुकान पर कुछ सामान लेने


Viral Updates: 6 साल की मासूम लड़की को 60 साल के दुकानदार ने बनाया हवस का शिकार, लड़की गई थी दुकान पर कुछ सामान लेने
Viral Updates: 6 साल की मासूम लड़की को 60 साल के दुकानदार ने बनाया हवस का शिकार, लड़की गई थी दुकान पर कुछ सामान लेने

The SPD News – Viral Updates: मथुरा जैसे धार्मिक शहर जिसे भगवान् श्रीकृष्ण से जोड़ कर देखा जाता है, वहा से एक ऐसी सनसनी फैली है, जिसके बारे में जानकर आपको भी जरुर दुःख होगा. इस घटना ने मानवता को शर्मशार कर दिया है. दरअसल मथुरा के कोतवाली थाने में एक 60 साल के दुकानदार का 6 साल मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना के बारे में पता चलते ही पूरे शहर में खलबली सी मच गई है.

खबर के अनुसार मथुरा के वृन्दावन में एक 6 साल की मासूम लड़की कुछ सामान खरीदने के लिए एक दुकानदार के पास गई थी तो वहा पर उस दुकानदार ने उस मासूम सी जान को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर लिया. जब घरवालो को इस बारे में पता चला तो उन्होंने पास ही थाने में उस  हैवान दुकानदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी और जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस उस दुकानदार को गिरफ्तार करने पहुँच जाती है, लेकिन तब तक वह कोई नशीले पदार्थ का सेवन कर लेता है. इसके बाद उस हैवान शख्स को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इधर नाबालिक मासूम लड़की को भी मेडिकल जाँच के लिए अस्पताल में भर्ती किया.

मासूम लड़की ने इस घटना के बारे में माँ को बताया

7 अक्टूबर को पीड़ित लड़की पास ही एक दुकानकार के पास में समान लेने गई थी. जहा पर दुकानदार प्यारेलाल ने मौके का फायदा उठाकर उस मासूम को बहला-फुसला लिया. उसके इरादे बिल्कुल भी नेक नहीं लग रहे थे. बच्ची को हवस की नज़रो से देखने वाले उस हैवान को जरा भी अंदाज़ा नहीं था कि वह किस तरह का घिनौना काम करने जा रहा है. जब उसे यह सब करना ही था  तो वह अपने उस मंसूबे को पूरा करने में कामयाब रहा और इस दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. बेटी के घर पहुचने पर माँ को कुछ अजीब सा लगने लगा और जब उन्होंने अपनी बेटी से पूछा कि तुम्हारे कपड़ो को क्या हुआ है और ये क्या हालत बना रखी है? तो इसके बाद मासूम लड़की ने अपनी  आपबीती माँ को सुनाई. उस पीड़ित लड़की को रक्तस्त्राव भी हो रहा था.

घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस उस आरोपी के खिलाफ कड़ी-कार्यवाही कर रही है.
घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस उस आरोपी के खिलाफ कड़ी-कार्यवाही कर रही है.

यह देखकर माँ सब कुछ समझ गई थी और उन्होंने सबसे पहले इस घटना के बारे में अपने पति को बताया. यह सुनकर पति-पत्नी दोनों ने पास के थाने में जाकर उस दुकानदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी और कानून से इंसाफ की मांग की. इस सूचना के बाद उस लड़की की अस्पताल में जाँच हो रही है और आरोपी को भी पुलिस ने पकड लिया है. इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस उस आरोपी के खिलाफ कड़ी-कार्यवाही कर रही है.

डॉक्टर्स द्वारा उस मासूम की जाँच के दौरान आई रिपोर्ट के अनुसार हालत सही बताई जा रही है. लेकिन समाज में ऐसे भूखे भेडियो के कारण छोटी से छोटी बच्ची का भी घर से बाहर सुरक्षित रहना मुश्किल हो गया है. इस तरह की घटनाये मानवता को बहुत ही शर्मशार कर देती है. ऐसे लोगो को कड़ी सजा देने का प्रावधान होना चाहिए और देश में लड़कियों को बचाने के लिए कड़े से कड़े कानून की व्यवस्था होनी चाहिए.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Education – Job Alert Previous post Education – Job Alert: 10 वीं के बाद करना चाहते है बढ़िया सी जॉब तो कर सकते है ये डिप्लोमा कोर्स
Government Scheme Next post Government Scheme – Free Silai Machine Yojana: फ्री में सिलाई मशीन दे रही है सरकार इस योजना के तहत, जानिए कैसे करना होगा आवेदन