urfi javed topless on diwali

Viral Video: टॉपलेस होकर दी उर्फी जावेद ने लोगों को दिवाली की बधाई, बेशर्मी पर भड़क उठे हिन्दू-मुस्लिम पक्ष के लोग


Urfi Javed Video Hot Viral Video
Urfi Javed Video Hot Viral Video

Urfi Javed Video Hot Viral Video: उर्फी जावेद अक्सर अपने हॉट और बोल्ड अवतार के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है. उनके फैन्स हमेशा उनकी नयी पोस्ट या अपडेट का इंतज़ार करते रहते है, तो ऐसे में उर्फी जावेद अपने फैन्स को कभी नाराज नहीं करती है. हर बार की तरह इस बार उन्होंने अपने फैन्स और लोगों को एक नए अंदाज में दिवाली की बधाई दी है, जो कि उनके हार्ड फैन्स के लिए काफी चौका देने बात थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टॉपलेस होकर लोगों को अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज में बधाइयाँ दी. जिसके बाद उनके फैन्स के काफी कमेंट्स आने लगे. लेकिन कुछ हिन्दू-मुस्लिम लोगों को दिवाली पर इस तरह की बेहूदे तरीके से बधाई देने का तरीका पसंद नहीं आया. ऐसे में उन्होंने उर्फी के इस वीडियो पर आपत्ति जताई है.

वीडियो में आप साफ़-साफ देख सकते है कि उर्फी जावेद एक बहुत ही शानदार आउटफिट में बैठी नजर आ रही है और पास में बहुत सारे दीपक सजाये हुए है. इसके साथ ही बैकग्राउंड में ‘आज जाने की जिद न करो’ गाना बज रहा है. लेकिन में वह इस वीडियो में ऊपर से टॉपलेस दिखाई दे रही है. जी हां बिल्कुल सही सुना आपने पूरा टॉपलेस! इस अवतार में वह बेहद हॉट और बोल्ड नज़र आ रही है. वह एक हाथ से लड्डू खा रही है और अपने दूसरे हाथ ब्रेस्ट को छुपा रखा है. ऐसे में वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन्स को दिवाली की बधाई दे रही है.

उनके फैन्स उर्फी जावेद के इस बोल्ड अवतार से बेहद खुश लग रहे है, लेकिन हिन्दू-मुस्लिम पक्ष के लोगों ने आपत्ति जताते हुए उनके इस वीडियो पर कई कमेंट किये है. इसमे से एक कमेंट में किसी हिन्दू पक्ष के व्यक्ति ने लिखा कि ‘दीपावली के शुभ अवसर की हिन्दू परंपरा खत्म होने की कगार पर, ऐसे दुर्लभ मनुष्यों की वजह से’. वहीं, एक ने लिखा है कि कुछ तो क्लास और मर्यादा रखो. तुम एक दिन बूढ़ी हो जाओगी, उस समय जब तुम पीछे मुड़कर देखोगी, तुम्हें खुद पर शर्म आएगी. तुम पर शर्म आती है. एक ने कमेंट करके लिखा है कि हिंदू-मुस्लिम तो अलग बात है, लेकिन जो कर रही हो, वह बहुत ही गलत है.

Urfi Javed hot and bold scene
Urfi Javed hot and bold scene

आपको बता दे कि उर्फी जावेद कभी भी अपने फोटो या वीडियो में नग्नता को नहीं छोड़ती है, क्योंकि इसी के कारण तो उनके इतने सारे फैन्स है और वह पॉपुलर हो पाई है. लेकिन जो भी है इस दिवाली पर उर्फी जावेद का यह बेहूदा ड्रेसिंग सेन्स लोगों को बहुत ही शर्मनाक लगा और बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. वही उनके फैन्स उर्फी की हर अदा पर फ़िदा रहते है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Elon Musk Twitter Deal Previous post Elon Musk Twitter Deal:  Elon Musk बने ट्विटर के नए CEO, ट्विटर के पुराने CEO सहित कई बड़े अधिकारियों की कर दी छुट्टी, जानिये क्या बदलाव लाएँगे मिस्टर मस्क
Dev Uthni Ekadashi 2022 Next post Dev Uthani Ekadashi 2022 (देव उठनी एकादशी 2022): जानिये भगवान् विष्णु के सबसे प्रिय फूल के बारे में, इसे चढाने से हो सकते है कई फायदे